वृष : 2022

इस राशि के स्वामी शुक्र हैं। जो इन्हें सृजनात्मक व क्रियाशीलता प्रदान करते हैं, तथा रूप लावण्य इन्हें बहुत भाता है। कार्य व कारोबारी जीवन में उच्च किस्म की सफलता हेतु आत्म विश्वास साथ आगे बढ़ने की जरूरत रहेगी। क्योंकि राशि स्वामी का गोचर व शनि का प्रभाव होने के आजीविका के क्षेत्रों में उतार-चढ़ाव का दौर रहेगा। यानी उत्पादन विक्रय, कैरियर व व्यवसाय के क्षेत्रों में सतत् आगे बढ़ने की चुनौती तो रहेगी। किन्तु इस नूतन वर्ष 2022 में मार्च के महीनें में भाग्यवश बहुत से काम बनते रहेंगे। वहीं व्यापारिक सम्भावनाओं व कूटनीति संबंधों तथा आजीविका के मामलों व अन्य दूसरे मामलों में यात्रा व प्रवास की स्थिति वर्ष 2022 में ग्रहीय गोचर के कारण रहेगी। स्वास्थ्य तथा प्रेम संबंधों के समीकरणों को साधने के लिए भी और मुस्तैद होने की जरूरत इस वर्ष रहेगी। वर्ष 2022 के चौथे भाग में मंगल के कारण शरीर में रक्त विकार व चोट तथा संबंधों में लड़ाई झगडे़ उभरते हुये रहेंगे।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

उपायः– इस राशि के जातकों को संबंधित अनिष्ट फल से बचने हेतु गौ पालन हेतु दान और सफेद वस्त्राभूषणों का दान, साथ ही में भगवान शिव का पूजन करना चाहिए।

Leave a comment

Your email address will not be published.