मीन : 2022

इस राशि का स्वामी गुरू हैं, जो बौद्धिक क्षमताओं को उच्च करने वाला रहता हैं, वर्ष 2022 के शुरूआत से ही कार्य व कारोबार को उच्च करने में प्रगति बनी रहेगी। जिससे मन में प्रसन्नता रहेगी। हालांकि अचल सम्पत्ति के क्रय-विक्रय को लेकर कुछ परेशान रहेंगे। क्योंकि राशि स्वामी का गोचर कुछ सकारात्मक तो कुछ नकारात्मक परिणामों को देने वाला रहेगा। इस वर्ष कहीं यात्रा व प्रवास के योग रहेंगे। इस वर्ष के मध्य भाग में पुनः कार्य व व्यापार को साधने में अधिक परिश्रम करना पडे़गा। वहीं पारिवारिक व राजनैतिक जीवन में सतर्क होकर चलने की जरूरत रहेगी। प्रेम संबंधों में कुछ उतार-चढ़ाव का दौर बना रहेगा। ऐसे में सतत् परेशान रहेगे। अतः अपने सूझबूझ के स्तर को कमजोर न करें। वर्ष 2022 के तृतीय भाग में हालांकि उच्चाधिकारियों व पहुंचे हुए लोगों से सम्पर्क का लाभ रहेगा। किन्तु स्वास्थ्य के प्रति लापरवाह न रहें। अन्यथा परेशानी रहेगी। वर्ष 2022 के अंतिम महीने यद्यपि उद्योगों को बढ़ाने की दृष्टिकोण से सकारात्मक रहेंगे। किन्तु पारिवारिक जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव का दौर रहेगा।
अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

उपायः-भगवान श्रीहरि विष्णु की पूजा श्रद्धा विश्वास के साथ व गुरू विप्रों की सेवा से अनिष्ट फलों को हटाकर शुभ फल प्राप्त किए जा सकते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *