कर्क : 2022

इस राशि का स्वामी चन्द्रमा है, जो इस राशि के जातक व जातिकाओं को रूप लावण्य से सजाने वाला तथा प्रशासनिक आदि क्षेत्रों में नेतृत्व क्षमताओं को देने वाला रहता। वर्ष 2022 में सजगता तथा सतर्कता बनाकर चलने में फायदेमंद रहेगा। क्योंकि इस वर्ष के पूर्वार्द्ध में कार्य व्यापार व घरेलू मोर्च तथा प्रेम के मामलों में कई विरोधाभास देखने को मिलता हुआ रहेगा। क्योंकि मंगल का गोचर चुनौतियों को देने वाला रहेगा। ऐसे में कठिन परिश्रम के साथ आगे बढ़ने की जरूरत बनी हुई रहेगी। वर्ष के मध्य भाग में भी हालांकि कहीं यात्रा व प्रवास हेतु जाना पडे़गा। किन्तु क्षमताओं व बौद्धिकता के साथ आगे बढ़ने की रहेगी। हालंाकि वर्ष के तृतीय भाग में मिश्रित परिणाम रहेगे। और इस वर्ष के उत्तरार्द्ध में आजीविका के क्षेत्रों में सफलता तथा कारोबारी जीवन में उन्नति रहेगी। किन्तु वैवाहिक जीवन में समांजस्य की कमी रहेगी। सूझबूझ के साथ चलने की जरूरत रहेगी।

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी पंडित उमेश चंद्र पन्त से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |

उपायः– अशुभ फल की समाप्ति हेतु जातको को भगवान शिव, सूर्य की अर्चना व ब्रह्मणों को दान-दक्षिणा देना अनिष्ट फल को हटाने में कारगर होगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.